क्यों नहीं मिलती मंत्र सिद्धि ? Mantra Jap And Mantra Siddhi

ओम नमः शिवाय, सज्जनों, आज के इस वीडियो में हम जानेंगे कि मंत्र क्या है ? मंत्र जाप करने से क्या फल मिलता है ? जाप किसे कहते हैं ? किन मंत्रों के जाप को किस प्रकार करना चाहिए ? मंत्र शक्ति कैसे काम करती है ? हमारे द्वारा ऐसी कौन सी गलतियां होती हैं जिससे मंत्र की सिद्धि नहीं हो पाती ? आज के इस वीडियो में इन सब विषयों के बारे में आपको जानकारी जा रही है।

 


प्रतिदिन ज्योतिष से संबंधित नया वीडियो पाने के लिये हमारा यूट्यूब चैनल https://www.youtube.com/c/ASTRODISHA सबस्‍क्राइब करें। इसके अलावा यदि आप हमारी संस्था के सेवा कार्यों तथा प्रोडक्ट्स से संबंधित अधिक जानकारी प्राप्‍त करना चाहते हैं तो आप हमारी बेवसाइट https://www.astrodisha.com/ पर जा सकते हैं और अगर आपको कुछ पूछना है तो आप हमें help@astrodisha.com पर मेल कर सकते है।


Contact – +91-7838813444, +91-7838813555,
+91-7838813666, +91-7838813777

Whats app – +91-7838813444


Email – help@astrodisha.com
Website – https://www.astrodisha.com
Facebook – https://www.facebook.com/AstroDishaPtSunilVats/

Mantra Siddhi | Mantra Jap | Mantra jap kaise kren | Mantra siddhi kaise mile | Kya kre mantra siddhi ke liye | Mantra sidhhi ke upay | Mantra jap kaisse kren | 

– By Pt. Sunil Vats 

2 Comments

  1. Om namha shivay jai mata di shri ganeshai namha om namo bhagwate vasudevay namha mahamrutunjay mantra chamunda devi mantra hanuman mantra Surya mantra mai in mantro ka jap dino k anusar karta hu. Its wrong or right tell me abot this thanks

    • ओम नमः शिवाय,
      धनंजय जी, जैसा कि आपने बताया कि आप हमारे वैदिक ग्रंथों के कई मंत्रों की उपासना तथा जाप करते हैं। बहुत ही अच्छा है आप ने यह भी बताया कि आप इन सभी मंत्रों का जाप दिनों के अनुसार अथवा वार के अनुसार से करते हैं। श्रीमान जी यहां मैं आपको विशेष रूप से यह बात बताना चाहूंगा कि आप किसी भी देवी देवता की आराधना किसी भी दिन वार में कर सकते हैं। यदि कोई विशेष मुहूर्त हो तो उस समय में मंत्र जाप करने का अधिक फल मिलता है। और सामान्य समय में सामान्य जाप का फल मिलता है। परंतु आप किसी भी दिन और वार में कर सकते हैं। ऐसा नहीं है कि आप शनि मंत्र का जाप बुधवार के दिन अथवा गुरुवार के दिन नहीं कर सकते, बिल्कुल आप किसी भी अन्य वार में किसी भी ग्रह के बीज मंत्र का अथवा वैदिक मंत्र का जाप आप कभी भी कर सकते हैं इसमें कोई संशय नहीं होना चाहिए।
      ओम नमः शिवाय
      पंडित सुनील वत्स


Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *