SOMVATI AMAVASYA – सोमवती अमावस्या पर करे अकाट्य उपाय

गौ, ब्राह्मण, गर्भस्थ शिशु , स्त्री हत्या, विश्वासघात

तथा किसी के द्वारा दिए गए श्राप का अकाट्य उपाय

ओम नमः शिवाय,

सज्जनों,

ओम नमः शिवाय,

आज के इस एपिसोड में हम जानेंगे की बहुत सारे उपाय करने के उपरांत भी व्यक्ति को पूर्ण लाभ क्यों नहीं मिल पाता है सज्जनों शास्त्रों के अनुसार से यदि किसी व्यक्ति के महा पातक उदय हो रखे होते हैं तो उस व्यक्ति के महापातकों के कारण से पुण्य दब जाते हैं और व्यक्ति की पूजा पाठ तथा शुभ कर्म फलीभूत नहीं हो पाते। महा पातक कौन कौन से होते हैं गो, ब्राह्मण, गर्भस्थ शिशु, स्त्री हत्या, विश्वासघात, जघन्य अथवा क्रूर कर्म आदि तथा किसी के द्वारा दिया गया श्राप इन सब महापापों के कारण से व्यक्ति को पूर्ण लाभ नहीं मिल पाता। सोमवती अमावस्या पर एक ऐसा दुर्लभ संयोग बनता है। जिसके कारण से स्कंद पुराण, अग्नि पुराण तथा पदम पुराण में दिए गया अकाट्य उपाय करने से सभी प्रकार के महापातकों से मुक्ति मिलती है और व्यक्ति सुख की राह पर आगे बढ़ सकता है। आइए विस्तार से जानते हैं।

प्रतिदिन ज्योतिष से संबंधित नया वीडियो पाने के लिये हमारा यूट्यूब चैनल https://www.youtube.com/c/ASTRODISHA सबस्‍क्राइब करें। इसके अलावा यदि आप हमारी संस्था के सेवा कार्यों तथा प्रोडक्ट्स से संबंधित अधिक जानकारी प्राप्‍त करना चाहते हैं तो आप हमारी बेवसाइट https://www.astrodisha.com/ पर जा सकते हैं और अगर आपको कुछ पूछना है तो आप हमें [email protected] पर मेल कर सकते है।

Contact – +91-7838813444, +91-7838813555,

+91-7838813666, +91-7838813777

Whats app – +91-7838813444

Email – [email protected]

Website –  https://www.astrodisha.com

Facebook – https://www.facebook.com/AstroDishaPtSunilVats/

Astrology and remedy | Somvati Amavasya | Peepal Parikarma | Best remedy for all problems | somvati Amavasya kya hai | Amavasya pr kya kren |  shraaddh kyon karen, shraaddh mahima, pitaron ko karen prasann | best remedial solution indian astrology (Jyotish)

No comment yet, add your voice below!


Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *